Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवती के साथ मकान मालिक के पुत्र ने किया दुष्कर्म, साथी ने बनाया वीडियो

 

जौनपुर। शाहगंज थाना क्षेत्र में युवती के साथ एक युवक ने रविवार को दुष्कर्म किया, जबकि उसके साथी ने इसका वीडियो बना लिया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि दोनों आरोपी फरार हो गए। सिलाई केंद्र पर युवती सिलाई सीखने के लिए जाती थी।

मोहल्ले में संचालित सिलाई केन्द्र पर 21 वर्षीय युवती सीखने के लिए जाती थी। रविवार की देर शाम पड़ोसी की महिलाओं के कपड़े तैयार होने पर उन्हें पहुंचाने गई थी। कपड़ा देने वाले परिवार की महिलाएं मकान के ऊपरी तल पर थीं। नीचे बाहरी कमरे में दो युवक मौजूद थे। जो युवती को घसीटकर कमरे में ले गए। जिसमें मकान मालिक के पुत्र ने युवती के साथ दुराचार किया, जबकि उसका साथी वीडियो बना रहा था। किसी तरह से दरिंदों के चंगुल से छूटकर पीड़ित घर पहुंची। जो परिजनों से आपबीती बताई तो लोगों के होश उड़ गए। पीड़ित के पिता की सूचना पर कोतवाल जयप्रकाश सिंह, उप निरीक्षक लव कुमार शुक्ला ने दोनों आरोपितों के घर पर दबिश दी। फिलहाल आरोपी घटना के बाद फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित परिवार के चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने सोमवार को पीड़ित को मेडिकल मुआइना के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 29 तारीख देर शाम की है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज गोपेश्वर गली में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। युवती ने वीडियो बनने वाले का नाम जावेद बतया है। पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।