Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिना बालों वाली दुल्हन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोगों ने किया सलाम

आज हम आपको एक दुल्हन बनी लड़की के बारे में बताने जा रहा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दुल्हनों को वैसे तो आपने देखा ही होगा जो बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती हैं. वहीं उनके बल और उनका सोलह श्रृंगार उन्हें और भी खूबसूरत बना देते हैं.

लेकिन आज हम आपको एक अलग ही दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं. इस दुल्हन का नाम वैष्णवी पुवेंद्रन है, यह मूल रुप से भारतीय है जो मलेशिया मे रहती है.

जज्बे को लोगों ने किया सलाम

सोशल मीडिया पर लोग वैष्णवी के जज्बे को सलाम कर रहे है और उनकी तारीफ भी कर रहे है. दरअसल, कैंसर के कारण वैष्णवी ने अपने बालों को खो दिया है. इसके बावजूद भी अपनी इस झिझक को पीछे छोड़कर वैष्णवी ने अपना ब्राइडिल फोटोशूट करवाया. ऐसे लोग बहुत ही कम होते हैं जो अपनी इस बीमारी के बाद भी जीने की हिम्मत रखते हैं. वहीं इस बारे में वैष्णवी बताती हैं कि अपने बालों को खोना मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी.

मुझे ऐसा लगा कि अब मैं इतनी खूबसूरत नहीं रही कि कोई मुझे प्यार करे. इतना ही नहीं मुझे ऐसा लगा कि बिना बालों के मैं कभी दुल्हन की तरह दिखना तो दूर फील भी नहीं कर पाउंगी.

ब्राइट रेड साड़ी, मेहंदी से सजे हाथ और पैर, डीप रेड कलर की लिपस्टिक, हेवी जूलरी और चेहरे पर प्यारी इस मुस्कान के बीच वैष्णवी को अपने बालों की कमी महसूस ही नहीं हुई. पेशे से वैष्णवी मोटिवेशनल स्पीकर और डांसर हैं. वैष्णवी, कैंसर और कीमोथेरपी की वजह से अपने बाल खोने से पहले ऐसी दिखतीं थीं और वैष्णवी का यह जज्बा सचमुच काबिल-ए-तारीफ है.