Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर आप भी हैं चाऊमीन के दीवाने तो जरूर पढ़ें यह खबर

भोपाल। अगर आप भी फास्ट फूड खाने के बेहद शौकीन हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है और उन सभी के लिए जो फास्ट फूड दिल खोलकर खाते हैं, वह भी अपनी सेहत की परवाह किए बगैर। दरअसल मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप फास्ट फूड से उचित दूरी बना लेंगे।

दरअसल, यहां पर चाऊमीन खाने के बाद दो सगी बहनों की मौत होने की खबर सामने आई है। दोनों बहनों ने सड़क किनारे एक फास्ट फूड स्टाल से चाऊमीन खरीदकर खाई थी। जिसके बाद घर जाने पर दोनों ने कोल्ड ड्रिंक पी ली। बस फिर क्या था, दोनों बहनों की तबीयत बिगड़ने लगी और हालत बिगड़ने पर उन्हें ग्वालियर इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन उन दोनों को बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के मुताबिक, बहनों ने जिस कोल्ड ड्रिंक को पिया था, उसकी डेट एक्सपायर हो चुकी थी। यह घटना भिंड जिले को गोहद नगर के वार्ड-5 स्थित नूरगंज की है। जहां पर 7 और 9 साल की दो बहनों ने घर के पास से ही एक फास्टफूड स्टाल से चाऊमीन और कोल्ड ड्रिंक खरीदी। जिसे लेकर दोनों घर आ गईं।

इसके बाद दोनों ने चाऊमीन खाकर थोड़ी देर बाद कोल्ड ड्रिंक पी ली। इसके बाद दोनों की तबीयत खराब होने लगी और आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके। वहीं अब परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।