Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर:गन्ना भरी ट्रैक्टर-ट्राली भिड़ने से एक की मौत, तीन जख्मी

देव श्रीवास्तव|
लखीमपुर-खीरी।
थाना हैदराबाद क्षेत्र में गोला-मोहम्मदी मार्ग पर ग्राम धिरांवा के पास ओवरटेक करने के प्रयास में दो ट्रैक्टर-ट्राली आपस में टकराकर पलट गए। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन युवकों को पुलिस ने जेसीबी मशीन से किसी तरह निकालकर उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया।
जानकारी के अनुसार जनपद शाहजहांपुर के थाना सिंधौली के ग्राम खिरिया रसूलपुर निवासी अभिषेक (28) पुत्र राकेश ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना लेकर गोला चीनी मिल बेचने आ रहा था। उसके साथ गांव के ही श्रीपाल (46) व श्यामू (44) पुत्र रामप्रसाद भी किसी काम से गोला आ रहे थे। उसी समय गोला रोड पर नगर के मुहल्ला मुन्नुगंज निवासी मशरुर (14) पुत्र रहीश हसन भी गोला के लिए उनके ट्रैक्टर पर बैठ गया। जैसे ही ट्रैक्टर-ट्राली ग्राम धिंरावा के निकट पहुंची। उसी समय पीछे से उन्हीं के ग्राम से गन्ना लेकर आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास करते हुए ट्रैक्टर भगाने का प्रयास किया। जिससे दोनों ट्रैक्टर-ट्राली एक-दूसरे में उलझकर खाईं में जाकर पलट गए। घटना में ट्रैक्टर पर बैठे चारों लोग ट्राली के नीचे दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से किसी तरह दबे हुए लोगों को निकाला। इस दौरान श्रीपाल की मौत हो गई, जबकि अन्य  तीनों को गंभीर हालत में निकालकर उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया। वहीं घटना में दूसरे ट्रैक्टर का चालक किसी तरह से निकलकर फरार हो गया। उधर श्रीपाल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।