Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तोगड़िया ने PM पर बोला हमला, कहा- बुखारी से बात करने का समय है अयोध्या के संतो के लिए नहीं

सुल्तानपुर: अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने गुरूवार को काशी प्रांत की मासिक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम के पास जामा मस्जिद के इमाम बुखारी से बात करने का समय है, लेकिन राम मंदिर निर्माण के लिए वर्षों से लड़ाई लड़ रहे संतों से बातचीत के लिए उनके पास समय नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राम मंदिर निर्माण की ओर ध्यान नहीं दे रही। पार्टी की इस ओर रुचि नहीं है।

गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के काशी प्रांत की मासिक बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया भी शामिल हुए। तोगड़िया ने बैठक में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दों को अहमियत देकर बीजेपी ने संसद में कानून बना दिया, लेकिन राम मंदिर पर सरकार चुप है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं की आस्था और सम्मान का विषय है। जहां भगवान राम का जन्म हुआ है, वहां मंदिर हर हाल में बनना चाहिए। इसी से हिंदू सुरक्षित महसूस कर सकेगा।

तोगड़िया ने आगामी 21 अक्टूबर को अयोध्या कूच के ऐलान को सफाल बनाने के लिए लोगों से साथ आने की अपील की। तोगड़िया ने ये भी कहा कि राम मंदिर निर्माण के प्रति बीजेपी कोर्ट का मुंह देख रही है, जबकि एससी-एसटी एक्ट और जीएसटी प्रकरण में न्यायालय के ऊपर जाकर संसद में कानून बना दिया।