Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखनऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एयरपोर्ट पर गर्वनर व सीएम ने किया भव्य स्वागत….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने करीब चार घंटे के कार्यक्रम में शिरकत करने लखनऊ पहुंच गए हैं। आपको बता दें, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लखनऊ से सांसद व गृह मंत्री तथा लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया।

आपको बताते चलें, एयरपोर्ट के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए सांस्कृति कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। कलाकार सड़क के दोनों ओर भारत के परंपरागत नृत्य को पेश कर रहे थे।

पीएम नरेंद्र मोदी अमर शहीद पथ से करीब आधा घंटा के समय का रास्ता तय कर आयोजन स्थल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचेंगे। 

आम चुनाव से पहले आगमन में बढ़ोतरी

2019 के आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश दौरे में काफी बढ़ोतरी हुई है। इस बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री शनिवार को लखनऊ पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार और रविवार को लखनऊ दौरे के दौरान ग्राम्य विकास विभाग के अनेक कार्यक्रमों तथा राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में हिस्सा लेंगे।

इस मौके पर वह अमृत, स्मार्ट सिटी व प्रधानमंत्री आवास योजना की 3,897 करोड़ रुपये की 99 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए लखनऊ में सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई है।