Home / क्राइम / जौनपुर : कोतवाली के लॉकअप का ताला तोड़कर तीन लुटेरे फरार, 3 पुलिस कर्मी निलंबित

जौनपुर : कोतवाली के लॉकअप का ताला तोड़कर तीन लुटेरे फरार, 3 पुलिस कर्मी निलंबित

 

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली के लॉकअप का ताला तोड़कर गुरुवार देर रात तीन शातिर लुटेरे फरार हो गए। एक साथ तीन शातिर लुटेरों के फरार होने की सूचना पर पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल सहित तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा पहरे पर तैनात होमगार्ड के दो जवानों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिला कमान्डेंट को पत्र भेजा गया है।

कोतवाली क्षेत्र के पाली बाजार में बीते 4 अगस्त को बाइक सवार बदमाशों ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बैंकर्स कॉलोनी निवासी व्यवसाई भानु प्रकाश सिंह से मारपीट कर 22 हजार नगदी व मोबाइल लूट की थी। घटना के समय बदमाशों का एक मोबाइल मौके पर गिर गया था। मोबाइल के आधार पर एसओजी व क्राइम ब्रांच टीम ने लूट कांड में उक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया था। गुरुवार रात में आरोपितों को कोतवाली के लॉकअप बंद करके दरवाजे पर हथकड़ी का ताला बंद कर दिया गया था। पहरे पर होमगार्ड रामेश्वर यादव व त्रिपुरारी की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी समाप्त होने पर गुरुवार रात तीन बजे जब कैदियों का मिलान किया गया तो उक्त तीनों मुलजिम फरार थे। होमगार्ड ने मुंशी को जानकारी दी। जब मुंशी ने जाकर देखा तो तीनों आरोपित रूस्तम निवासी शहाबुद्दीन पुर थाना गौराबादशाहपुर, संजय पटेल निवासी पूरा रघुनाथपुर थाना फूलपुर, सलीम शेख निवासी सिरौली थाना रामपुर फरार थे और लॉकअप का ताला टूटा था। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली में अफरा-तफरी मच गई। लुटेरों के लॉकअप से फरार होने की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय कोतवाली पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए उनको पकड़ने के निर्देश दिए लेकिन फरार आरोपितों का कहीं पता नहीं चल सका।

Loading...

पुलिस अधीक्षक बिपिन कुमार मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि लापरवाही के आरोप में कोतवाल सुरेंद्र सिंह, एसआई आशुतोष गुप्ता व आरक्षी उमाशंकर पाल को निलंबित करते हुए ड्यूटी में तैनात दोनों होमगार्डों के विरुद्ध कार्यवाही के लिए जिला होमगार्ड कमांडेंट को पत्र भेजा है। मामले की पूरी जांच के आदेश दिए गए हैं।

Loading...

Check Also

दो नाबालिग बहनों के साथ छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

    कामरूप (असम)। कामरूप जिले के रंगिया रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे क्वार्टर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com