Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘ओ साकी साकी’ पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, बार बार देखा गया वीडियो

नोरा को टक्कर दे गई यह गुमनाम लड़की, 'ओ साकी साकी' पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की जल्द आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार खड़ी है, हालांकि उससे पहले ही इस फिल्म का एक गाना ‘ओ साकी साकी’ इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर मिलेगा.

पिछली बार जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और एक बार फिर से वे जॉन की ही फिल्म में आइटम नंबर कर रही है. हलांकि इसी बीच एक लड़की ने इस गाने पर धमाकेदार अंदाज में नृत्य किया है. 

लड़की ने ‘ओ साकी साकी’ पर किया जबरदस्त डांस

प्रोनिता नाम की लड़की ने ‘ओ साकी साकी’ पर जबरदस्त डांस किया है, इसलिए इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. प्रोनिता द्वारा यूट्यूब पर 16 जुलाई को इसे अपलोड किया था और अब तक इसे 3,374,120 से भी ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को 82 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया गया है. साथ ही 1900 से ज्यादा लोगों द्वारा इस वीडियो पर कमेंट किए गए है. इसमें प्रोनिता काफी खूबसूरती से डांस कर रही है. 

VIDEO