Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विश्वकप जीतने के बाद इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने लिया सन्यास

विश्वकप जीत की खुशी अभी इंग्लैंड में ढंग से मनी भी नहीं थी कि इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को अपना इस्तीफा सौंप दिया। दरअसल बीते रविवार इतिहास में पहली बार इंग्लैंड ने विश्वकप विजेता का ताज सिर पर सजाया। मॉर्गन की इस टीम ने रोमांच से भरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को करारी हार का मजा चखाया।

Dernbach in England cricket team jersey during practice
Pic credit : Getty images

इस हार के बाद ट्विटर पर बड़े मिले जुले रिएक्शन्स आने शुरू हो गए। इस मुकाबले ने कही न कही खिलाड़ी की मेहनत से ज्यादा किस्मत का सहारा कितना हानिकारक होता हैं इसका एहसास दिला दिया। न्यूजीलैंड की किस्मत इतनी खराब रही कि काफी बार जीत हाथ तक पहुंच कर पिसल गई।

लेकिन इंग्लैंड की इस खुशी के बीच इंग्लैंड के नामी गेंदबाजों जेड डर्नबैक ने क्रिकेट को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया। काफी दफा फैंस ने इन्हें भारतीय टीम के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते देखा हैं। यह गेंदबाज अपनी स्लोवर बॉल के लिए काफी पॉपुलर रहा था।

क्रिकेट को अलविदा कहते हुए डर्नबैक ने कहा कि “मुझे लगता है कि सोच विचार के बाद यह बताने का यह सबसे सही समय हैं कि आज में अपना अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास घोषित कर रहा हूँ। सालों मुझे सपोर्ट करने के लिए आप सबको धन्यबाद। आगे सुर्रे की टीम पर ध्यान देने की बारी हैं।”