Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आप ऐसे जान सकतीं हैं कि वो आपको पसंद कर रहा है या Flirt

लाइफस्टाइल डेस्क|

सोशल,डिजिटल और जागरूकता के इस दौर में किसी को इम्प्रेस करने के लिए काफी मेहनत करती पड़ती है.या यूँ कहें किसी को खुश करना काफी मेहनत,मशक्कत का काम हो गया है.कई बार धोखे के कारण आप खुद को संभाल नहीं पाती है। ऐसे में अगर आप इस फ्लर्ट से बचना चाहती है तो इन सिंपल टिप्स को अपनाकर आसानी से बच सकती है। इन संकेतों को जानकर आप आसानी से इस बात को जान सकती है कि वह वास्तव में आपसे प्यार करता है कि सिर्फ फ्लर्ट कर रहा है।

ऐसे जानें उसके इशारे का मतलब

  1. अगर वह लगातार आपको ऐसे पोस्‍ट और मीम्‍स में टैग करता रहता है जिन्‍हें पढ़कर आप खिलखिला उठती हैं तो समझ जाइए उसका इशारा। जब कोई आपके सामने बार-बार अपने सिंगल स्‍टेटस का शो ऑफ करे तो समझ जाइए वह कहना चाह रहा है, ‘मैं सिंगल हूं, आप डेट पर चलेंगी?’
  2. अगर कोई आपको घूरने के अलावा आपके दोस्तों के साथ या फिर आने-जाने में मुस्कराता है। तो समझ लें उसका इशारा।
  3. किसी का ध्यान अपनी ओर खींचना या फिर उसे बताना कि हां मै आपको पसंद करता हूँ, इस बात को बताने के लिए कई बार फ्लर्ट का सहारा ले लेता है। जो कई बार नजर नहीं आता है।
  4. किसी न किसी बहाने से आपको छू लेना. यह स्‍पर्श ऐसा नहीं होता कि चलते-चलते किसी की कोहनी आप से छू जाए। इस टच की फीलिंग उससे कहीं ज्‍यादा गहरी होती है, जैसे अपका ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा हो।