Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ये फिल्में “विक्रम”और ” रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट “ताबड़तोड़ कमाई कर रही

सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही फिल्में लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ये फिल्में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शुक्रवार को देशभर में रिलीज होने वाली ये फिल्में कई बार दर्शकों को पसंद आती हैं तो वहीं कई बार उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाती है। ऐसे में दर्शकों की प्रतिक्रिया का इन फिल्मों की कमाई पर भी खासा असर पड़ता है। ऐसे में सिनेमाघरों में लगी इन फिल्मों की बुधवार को हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो आइए जानते हैं किस फिल्म ने की कितनी कमाई- बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ को दर्शकों और इंडस्ट्री के कई लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। शानदार प्रदर्शन करते हुए यह फिल्म लगातार अपने कारोबार में बढ़ोतरी कर रही है।

फिल्म के रिलीज हुए छह दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में बीते दिन हुए फिल्म कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपने पहले बुधवार को करीब 1.35 करोड़ रुपये अपने झोली में डाले है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक कुल 12.39 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम भी लगातार कई दिनों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। यह फिल्म भले ही हिंदी पट्टी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हो लेकिन घरेलू बाजार में यह लगातार कई रिकॉर्ड कायम कर रही है। उसी बीच फिल्म के 34वें दिन हुए कारोबार के आंड़के भी सामने आ गए है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 34वें दिन कुल पांच लाख की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब  442.45 करोड़ हो गई है।