Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुनिया का सबसे सस्ता Smart TV भारत में हुआ लॉन्च, मात्र इतनी हैं कीमत

अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। भारत में आज ऐसा स्मार्ट टीवी लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत मात्र 4999 रुपए है और फीचर्स में यह टीवी सैमसंग और एलजी जैसे ब्रांड्स को टक्कर दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है। इस टीवी के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें कि इस टीवी का साइज 32 इंच है और इसे सैमी कंपनी ने लॉन्च किया है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि आपको वो सभी फीर्चस इस टीवी में मिलेंगे जो एक महंगे स्मार्ट टीवी में मिलते है। इसमे आपको स्क्रीन मिरर, इनबिल्ट वाई-फाई मिलता है। और तो और इसमें आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिलता है जो 4.4 वर्जन पर काम करता है। टीवी में आपको 4 जीबी की रैम और 512 MB रोम मिलती है। इन सभी फीचर्स के अलावा इसमें फेसबुक, यूट्यूब जैसे तमाम सोशल मीडिया एप्स प्री-इंस्टॉल्ड हैं। इसके अलावा इसमें 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट हैं।

बताया जा रहा है यह टीवी मार्किट में हलचल मचा सकती है। टीवी में 10 वॉट के स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल रहेंगे। कंपनी के अनुसार इस टीवी पर ग्राहकों को 3 साल की जबरदस्त वॉरंटी भी मिलेगी। कंपनी के निदेशक अविनाश मेहता ने टीवी के फीचर्स के बारे में बताते हुए कहा कि टीवी में वाई-फाई हॉटस्पॉट और साउंड ब्लास्टर फीचर भी मौजूद रहेगा। साउंड ब्लास्टर फीचर टीवी से आने वाली साउंड क्वॉलिटी को इंप्रूव करेगा।

कैसे खरीदे यह टीवी
अविनाश ने बताया कि टीवी खरीदने के लिए लोगों को सैमी ऐप डाउनलोड करना होगा, जहां से इसे आसानी से खरीदा जा सकेगा।