Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोहली की तफरी, RR के दिग्गज खिलाड़ी ने ली, बोला- बस 10 मैचों में 973 रनों का रिकॉर्ड तोड़ दूंगा

विराट कोहली आईपीएल के मौजूदा सीजन में रन नहीं बना पा रहे हैं लेकिन उन्होंने एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया हुआ है जो अभी तक नहीं टूटा। कोहली ने एक सीजन में ही 973 रन बनाने का जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया था। यह टूटना बहुत मुश्किल है। सीजन 2022 में राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ने जिस तरह से सीजन की शुरुआत की थी उसके बाद लगा था शायद वह कोहली के रिकॉर्ड के करीब पहुंच पाएंगे। उन्होंने तीन शतक भी लगा दिए थे लेकिन सीजन के दूसरे हॉफ में इंग्लैंड का यह शक्तिशाली बल्लेबाज वह फॉर्म बरकरार नहीं रख सका। ऐसे में इस सीजन भी कोहली का रिकॉर्ड नहीं टूट पाएगा। लेकिन तफरी करने के लिए मशहूर राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने दावा किया है वह बस 10 मैचों में विराट कोहली का यह रिकॉर्ड ध्वस्त कर देते। आरसीबी के पूर्व लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी कॉमेडी से प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहे हैं। उन्होंने मजाक में कहा कि वह अपना ध्यान जोस बटलर के साथ ओपनिंग करने पर फोकस कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स द्वारा ट्विटर पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में, चहल और बटलर नेट्स में विपरीत भूमिकाओं में दिखाए दिए।

और ये बढ़िया मजाकिया अंदाज रहा। इस साल रॉयल्स कैंप में आने के बाद से चहल और बटलर अच्छे दोस्त बन गए हैं और चहल ने अपने साथ ओपनिंग करने के लिए कह कर बार-बार इंग्लिश खिलाड़ी की टांग खींची है। हाल ही में एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान चहल यह कहने में कतई नहीं शर्माए कि वह विराट कोहली के एक सीजन में 973 रनों के रिकॉर्ड से आगे निकल जाते, अगर उन्होंने बटलर के साथ ओपनिंग की होती। चहल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा “अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता – तो मैं सिर्फ जोस बटलर ही नहीं, बल्कि हर रिकॉर्ड तोड़ देता। मुझे लगता है कि विराट कोहली भैया का रिकॉर्ड [973 रन] भी मेरे लिए ही बचा है। मैं वह रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा हूं। मैं उस रिकॉर्ड को 10 मैचों में ही तोड़ूंगा क्योंकि मुझे हर मैच में शतक बनाना है।?” इसके साथ ही चहल खुद भी हंस पड़े।