Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनुबंधित कर्मचारियों का अपनी मांगों को लेकर धरना तीसरे दिन भी जारी

सिरसा। ।(।(सतीश बंसल )हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के सामने कर्मचारियों को वेतन में अनुभव का लाभ दिलवाने व बकाया एरियर के लिए धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। सिरसा के सभी अनुबंधित कर्मचारियों ने निगम के खिलाफ रोष प्रकट किया। धरना प्रदर्शन तीसरे दिन में प्रवेश कर चुका है, जिसकी अध्यक्षता जिला संगठनकर्ता परमवीर सिधू ने की। इस मौके पर पहुंचे सभी यूनिट पंजुआना के प्रधान अमर सिंह ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए निगम के खिलाफ रोष प्रकट किया और कहा कि धरना प्रदर्शन को आज तीसरा दिन हो चुका है, लेकिन विभाग के अफसर कर्मचारियों की कोई सुनवाई नहीं कर रहे।

यह अधिकारियों के नकारात्मक रवैया को दर्शाता है। अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ हरियाणा की कड़े शब्दों में निंदा करता है और सब यूनिट जीवन नगर के कोषाध्यक्ष पलविंद्र सिंह ने कहा कि जब अतिरिक्त मुख्य सचिव विद्युत विभाग हरियाणा सरकार ने मीटिंग में स्पष्ट कर दिया कि सभी को पिछले अनुभव का लाभ देना है। निचले स्तर के अधिकारियों को अनुभव का लाभ देते हुए एरियर का भुगतान करने में क्या परेशानी है। इस मौके पर कई अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।