Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोरखपुर : मुफ्त में शराब न देने पर दबंगों ने मॉडल शॉप कर्मचारी को उतारा मौत के घाट

आरोपियों पर  NSA के तहत कार्रवाई के आदेश

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बार फिर दबंगों का तांडव देखने को मिला है। जहां पर  मॉडल शॉप पर मुफ्त में शराब न देने पर एक युवक की बदमाशों ने पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी है। वहीं बचाव के लिए आए साथी को भी बदमाश्पों ने हाकी से पीट डाला । वहीं घटना से जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचा। जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि मामला गोरखपुर जिले के रामगढ़ताल इलाके में स्थित एक माडल शाप का है। जहां पर देर रात बदमाशों ने मॉडल शॉप के कर्मचारी से शराब ली। उसके बाद मनीष प्रजापति (24) ने उन से शराब के पैसे मांगे। बदमाश इतने में भड़क गए और उसकी पीट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एडीजी अखिल कुमार ने आरोपियों पर  NSA के तहत कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

वहीं प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ को हटा दिया है। रामगड़ताल SHO के राणा को लाइन हाजिर कर दिया है। नए एसएचओ रामगढ़ताल क्राइमब्रांच से सुशील शुक्ला को उनके स्थान पर भेज दिया है।