Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सबसे बड़ा लुलु मॉल हुआ ओपन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सबसे बड़ा लुलु मॉल ओपन हुआ है  यह है लुलु मॉल, जिसका लोगों को कई सालों से बेसब्री से इंतजार था। वैसे तो आपने बहुत सारे मॉल देखे होंगे, तमाम त्योहारों पर उनमें भीड़ भी उमड़ती देखी होगी, लेकिन लुलु मॉल जैसी भीड़ शायद ही कभी देखी होगी। हाल ही में त्रिवेंद्रम के लुलु मॉल में मिडनाइट सेल रखी गई, जिसमें लगभग सभी सामान आधी कीमत पर दिया जा रहा था। ये देखते ही मॉल पर लोग ऐसे टूटे, मानो पूरा शहर ही मॉल में घुस गया हो। लुलु का यही तरीका है लोगों को अपनी ओर खींचने का। वह बेहत सस्ता सामान देता है और ढेर सारे ग्राहकों को अपना बना लेता है। अभी भले ही यूपी में सबसे ज्यादा ग्राहक किसी भी मॉल के हों, लेकिन आने वाले दिनों में लुलु यूपी का सबसे बड़ा लाला बनकर उभरने की ताकत रखता है।

यह सेल त्रिवेंद्रम के लुलु मॉल  में 6 जुलाई की रात 11.59 बजे से 7 जुलाई की सुबह तक के लिए लगी थी। सेल में लगभग सभी सामान आधी कीमत पर दिए जाने की पेशकश की गई। इस मौके का फायदा उठाने के लिए मानो पूरा शहर ही मॉल पर उड़ पड़ा। यह सेल त्रिवेंद्रम को मेट्रो शहर बनाने के लिए लगाई गई, जहां रात में शहर जगा रहता है। लुलु ग्रुप के रीजनल डायरेक्टर जॉय शदानंदन कहते हैं कि आधी रात में लगी इस सेल का मकसद यह सुनिश्चित करना था कि लोग रात में कम ट्रैफिक के बीच शांत मन से शॉपिंग का मजा ले सकें। उन्होंने बताया कि यह मिडनाइट सेल सिर्फ एक ट्रायल था, जो आगे भी किया जाएगा।