Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तोहफे में दूल्हे को मिला मिठाई का डिब्बा, खोला तो निकला दो किलो प्याज

 

हरदोई। महंगाई से जुड़े तमाम किस्से हर रोज देखने को मिल रहे हैं। 120 रुपए किलो बिक रहा प्याज भी अब उपहार बन गया है। हरदोई में मंगलवार रात शाहाबाद कस्बे में आयोजित एक दावत-ए-वलीमा में तोहफे के तौर पर नवदंपती को मिठाई के डिब्बे में दो किलो प्याज दिया गया। चार दोस्तों की तरफ से दिया ये अनूठा उपहार चर्चा का विषय बन गया है।

शाहाबाद निवासी मोहम्मद आसिफ की शादी के बाद दावत-ए-वलीमा का आयोजन किया गया था। धूमधाम के साथ हो रहे इस आयोजन में मोहम्मद आसिफ के दोस्त फैज हैदर वारसी, डॉ मनीष शर्मा, उमेश चौधरी और रेहान खां भी उपहार लेकर पहुंचे। चारों दोस्तों ने मोहम्मद आसिफ को जो उपहार दिया उसे उनके सामने ही खोलने की जिद भी की। खुशनुमा माहौल में आसिफ ने दोस्तों से उपहार में मिले डिब्बे को खोलकर देखा तो उसमें प्याज था। कुछ ही देर में इसकी चर्चा मैरिज लॉन में मौजूद हर शख्स की जुबां पर आ गई। चारों दोस्तों का कहना है कि अब प्याज की कीमत इस लायक हो चुकी है कि इसे उपहार के तौर पर भी दिया जा सकता है।