Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म शामशेरा अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म को फैंस के अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं। फिर क्या वजह है जो फिल्म अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई? वीकेंड पर फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद थी। आइये जानते हैं कि दूसरे दिन शमशेरा ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है।रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म से फैंस को काफी आशाएं थीं। कहा जा रहा था कि ये शमशेरा रिलीज होते ही बड़ा धमाका करेगी। यही नहीं, ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म पिछली कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ देगी। शमशेरा को मिले रिव्यू बता रहे हैं कि फिल्म अच्छी है  पर इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोई और ही कहानी बयां कर रहा है।

रणबीर कपूर की फिल्म ने पहले दिन 10.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं अब दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। शमशेरा ने दूसरे ने दिन 10.50 करोड़ रुपये कमाये हैं। यानी फिल्म की कमाई में इजाफा तो हुआ है, लेकिन महज चंद परसेंट का। पहले और दूसरे का कलेक्शन मिलाकर शमशेरा ने अब तक 20.75 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। वहीं अगर बात करें फिल्म में रणबीर कपूर के रोल कि तो एक्टर ने इसमें डबल रोल अदा किये हैं। शमशेरा में संजय दत्त निगेटिव किरदार में दिखे। शमशेरा में वाणी कपूर के रोल की भी काफी तारीफ की जा रही है। सवाल यही है कि अगर फिल्म बढ़िया है, स्टार्स की एक्टिंग अच्छी है, तो आखिर क्या कारण है कि दो दिन में शमशेरा का कलेक्शन निराश करने वाला रहा। देखते हैं कि रविवार को फिल्म कितने करोड़ का कलेक्शन कर पाती है। हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा कि आपने फिल्म देखी या नहीं।