Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुत्ते की वफादारी देख इंसान के निकले आंसू, वीडियो देख आप भी रह जायेगे हैरान…

चीन: अक्सर घरों में कुत्ते पाले जाते हैं और बहुत से लोग डॉग लवर होते हैं जिसके बदले कुत्ते भी अपनी जी जान उस घर की सुरक्षा में लगा देते हैं, लेकिन चीन से एक ऐसी घटना सामने आई है जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

जहां एक कुत्ता अपनी मालकिन के इतने करीब और प्यारा था कि जब वह बेहोश होकर गिरी तो वह महिला का साथ नहीं छोड़ रहा था। चीन के दाकिंग, हेइलोंगजियांग में एक महिला अचानक बेहोश होकर गिर गई जिसके बाद एंबुलेंस आई और उसे अस्पताल ले जाने लगी. लेकिन पालतू कुत्ते ने उसका साथ नहीं छोड़ा।

बैठ गया एंबुलेंस में आकर 

कुत्ता बाहर तक अपनी मालकिन के स्ट्रेचर तक आ गया और उसके पीछे पीछे जाकर एंबुलेंस में बैठ गया. यह किस्सा सुनने में आपको हैरानी जरूर हो रही होगी कि एक मासूम जानवर भला ऐसे कैसे कर सकता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो से यह साफ दिख रहा है कि कुत्ता कैसे अपनी मालकिन को लाड प्यार करता है।

वीडियो में अस्पताल की डॉक्टर भी कहती हैं कि वह कभी भी रोगी के साथ किसी कुत्ते को आने की इजाजत नहीं देते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब पेशंट के साथ कुत्ता भी साथ एंबुलेंस में आय। दरअसल कुत्ता काफी परेशानी दिख रहा था जिसके बाद उसे हॉस्पिटल लाया गया और वह महिला के साथ ही रहा।