Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ममता की रैली पर भाजपा ने किया पलटवार कहा, मोदी को हटाने के लिए सब एक हो रहे

नई दिल्ली: कोलकाता में ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्षी पार्टियों की मेगा रैली पर भाजपा ने तीखा पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता राजीव प्रताप रुड़ी ने कहा कि एक ही मंच पर सभी सिद्धांत विहीन नेताओं की संगोष्ठी देखने को मिली है। उन्होंने कहा, ये वो लोग हैं, जो सिर्फ एक व्यक्ति के खिलाफ अपने स्वार्थों के कारण एकजुट हुए हैं, और केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए इनका जमघट लगा है। रुड़ी ने विश्वास के साथ कहा कि वर्ष 2019 में भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही अगली सरकार बनेगी। रुड़ी ने देश की जनता को समझदार बताते हुए कहा कि आम जन पर विपक्ष का कोई जादू नहीं चलने वाला और जनता विपक्ष के झांसे में नहीं आने वाली है।

वही दूसरी ओर भाजपा से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के कोलकाता में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में शामिल होना भी भाजपा को रास नहीं आया। पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि वह मेरे गृह राज्य से आते हैं और खुद को भाजपा का सासंद बताते हैं। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा काफी चालाक हैं। कई बार जब पार्टी व्हिप जारी करती है तो सदस्यता बचाने के लिए सदन में आते हैं और वोटिंग के समय बटन दबाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। उन्हें डर लगा रहता है कि कहीं उनकी सदस्यता नहीं चली जाए। रूडी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पार्टी इसपर विचार करेगी। साथ ही उन्होंने सिन्हा पर तंज कसने के अंदाज में कहा कि कई बार कुछ लोगों का संदर्भ ही खत्म हो जाता है तो पार्टी भी देखना बंद कर देती है। माना जा रहा है कि बहुत दिनों से बागी तेवर अपनाए शत्रुघ्न को आखिरी वक्त में भाजपा शहीद नहीं बनाना चाहती है। ऐसे मे लोकसभा चुनाव के वक्त टिकट काटकर उन्हें अलग कर दिया जाएगा। बता दें कि कोलकाता के ब्रिग्रेड परेड ग्राउंड में शत्रुघ्न भी कांग्रेस के सुर में सुर मिलाते हुए राफेल पर सवाल उठा रहे थे।