Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या, खेत में मिला शव

 

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में गन्ने के खेत में एक बच्ची का शव मिला। बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है।

मामला गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है। मंगलवार देर शाम एक किसान खेत से लौट रहा था। तभी उसने गन्ने के खेत में लगभग 11 वर्षीय बच्ची का शव देखा। किसान ने ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को देख शिनाख्त कर ली।

मृतका के परिजनों के अनुसार, बच्ची दोपहर को अपने घर से पिता के लिए खाना लेकर खेत पर गई थी, जो कि देर शाम तक भी घर नहीं पहुंची। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद देर शाम गांव के पास के गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा मिला।

एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गन्ने के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।