Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये है दुनिया की सबसे सुपर कूल ब्रा, इसे पहन नहीं होगा गर्मी का एहसास

गर्मियों का मौसम है और धुप बहुत तेज. ऐसे में आप भी चाहते हैं कि कुछ लाइट ही कपड़े पहने ताकि कूल रह सके. हर कोई ऐसे में ठंडा होना चाहता है. ऐसे में हमे जो भी चाहिए होता है वो ठंडा ही चाहिए होता है. 

यहाँ तक की हम सोचते है हमारे कपडे भी ठंडे होते तो कितना अच्छा होता. लेकिन इसके लिए आपको भी कोई तरीका नहीं मिलता होगा जिससे आप इसे कूल बना सके.

लेकिन जापान ने एक नया इन्वेंशन किया है जिससे आप कूल रह सकते हैं और उनका ये तरीका  बेहद ही कमाल का है. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

सुपरकूल ब्रा

जापान में महिलाओं के लिए एक ऐसी ब्रा बनाई गई है जो महिलाओं की बॉडी को पूरी तरह ठंडा रखेगी. इस ब्रा का नाम सुपर कूल ब्रा है जिसे पहनने के बाद महिलाओं को ठंड लगेगी गर्मी नही. इस कूल ब्रा को मॉडल्स के द्वारा लांच करवाया गया है. यह वाकई में काफी शानदार लुक दे रहीं है.

इस ब्रा का लुक एक फिश टैंक जैसा लग रहा है और इसमें सॉलिड फ्रोजन जेल भरा हुआ है. आपको बता दें यह अपने आप कूल नहीं रहती है बल्कि इसे आपको कुछ समय तक फ्रिज में रखना होता है उसके बाद यह जब ठंडक सोख लेती है

इसे आप पुरे दिन पहन सकती है जिससे की आपकी बॉडी ठंडी रहेगी और आपको गर्मी का जरा सा भी अहसास नहीं होगा. आपको बता दें ये अभी केवल जापान में ही बिक रहीं है.