Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छात्रों ने बड़े उत्साह से की जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल

सिरसा,(सतीश बंसल)

जिला में 73 वें गणतंत्र दिवस समारोह बड़े हर्षाेल्लास के साथ मनाने के उद्देश्य से सोमवार को स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपायुक्त अनीश यादव ने ध्वजारोहण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली और परेड का निरीक्षण किया। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल में विभिन्न  स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। उपायुक्त ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए उनका हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन, एसडीएम जयवीर यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, स्कूलों के अध्यापक, अध्यापिकाएं व बच्चें उपस्थित थे।

उपायुक्त ने बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा ध्वजारोहण करेंगे, मार्च पास्ट की सलामी लेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्य अतिथि 26 जनवरी को प्रात: 9.55 पर मुख्य अतिथि समारोह स्थल पर पहुंचेंगे व प्रात: 9.58 बजे ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। इस अवसर पर विभिन्न विभागों द्वारा आकर्षक झांकियां प्रस्तुत की जाएगी। गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों व अधिकारियों / कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। परेड में महिला पुलिस बल, पुलिस बल, गृहरक्षी बल, विभिन्न स्कूलों की एनसीसी व एनएसएस की टुकड़ी, बैंड ने रिहर्सल में भाग लिया।