Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एडल्ट स्टार ने ट्रंप के खिलाफ दायर किया मुकदमा, ये थी असल वजह…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कई तरह के किस्से सुन होंगे लेकिन बीते दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर एडल्ट फिल्मों की वेटरन एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफर्ड ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है.

इसमें डेनियल्स ने कहा है कि अक्टूबर 2016 में उसने ट्रंप के साथ चुप रहने के लिए जो करार किया था. वो वैध नहीं है, क्योंकि ट्रंप ने इस पर हस्ताक्षर नहीं किया था. यह मुकदमा मंगलवार को लॉस एंजिल्स की कोर्ट में दायर किया गया है.

नहीं आई सोशल साइट्स पर कोई प्रतिक्रिया

इस मामले में व्हाइट हाउस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, ना ही ट्विटर पर कोई रिएक्शन देखा गया है. ट्रंप ने अपने ताजा ट्वीट में मुख्य आर्थिक सलाहकार चुनने की बात कही है.

मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि क्लिफर्ड और ट्रंप के बीच 2006 की गर्मियों में अफेयर शुरू हुआ यह साल 2007 तक चला. इस रिश्ते के दौरान कई चीजें शामिल रहीं, जैसे कि लॉस एंजिल्स काउंटी स्थित बेवर्ली हिल्स होटल के बंगले में ट्रंप के साथ एक मीटिंग भी शामिल है.

बता दें कि अक्टूबर 2016 में एक कुख्यात हॉलीवुड टेप सामने आया था, जिसमें ट्रंप महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक बातें करते हुए सुनाई देते हैं. इस टेप के सार्वजनिक होने के बाद ट्रंप के साथ अपने संबंधों को लेकर कई सामने आईं और अपने रिश्ते के बारे में विवरण साझा किया. इसी तरह क्लिफर्ड ने भी अपने रिश्ते में जानकारी सार्वजनिक की और मीडिया संस्थानों के साथ ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

फरवरी महीने में आई खबरों के मुताबिक लंबे समय से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अधिवक्ता रहे माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से एक दशक पहले उनसे (ट्रंप से) मित्रता का दावा करने वाली पोर्न फिल्मों की एक अभिनेत्री को अपने पास से एक लाख 30 हजार डॉलर दिए थे.

 कोहेन ने एक बयान में कहा था, “साल 2016 में एक निजी भुगतान में मैंने अपने खाते से स्टेफनी क्लिफर्ड को एक लाख तीस हजार डॉलर राशि दी थी.”

क्लिफोर्ड के अनुसार ट्रंप की पत्नी मेलानिया से बेटे बैरन को जन्म देने के समय ट्रंप और उसकी मित्रता हुई थी. इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति के वकील कोहेन ने कहा था कि ट्रंप ने क्लिफर्ड से अपने अफेयर की बात नकार दी. क्लिफर्ड का स्टेज का नाम स्टॉर्मी डेनियल्स है.