Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपा नेता की गुंडागर्दी, जरा सी बात पर एक रिक्शे वाले को पीट-पीट कर किया अधमरा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक नेता जी ने अपना रौब दिखाते हुए एक गरीब रिक्शे वाले को पीट दिया है.

वीडियो में बताया जा रहा है कि नेताजी समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे हैं जिन्होंने हजरतगंज में एक रिक्शे वाले को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया है. वीडियो में जो आवाज है वह यह बता रही है रिक्शा वाले की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसका रिक्शा उनकी गाड़ी से टच हो गया था उसके बाद उनके साथ रहने वाले पुलिस कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार ने आव देखा ना ताव और इस रिक्शेवाले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

बताया जा रहा है कि रिक्शा वाले की गलती सिर्फ इतनी थी जब नेता जी की गाड़ी हजरतगंज से निकल रही थी तो उसका रिक्शा उनकी गाड़ी से टच हो गया इसी बात पर गुस्से में आकर साथ में रहने वाले कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र कुमार ने रिक्शे वाले को खूब पीटा यह दृश्य देखने वाले लोग बताते हैं उन्होंने अपनी गाड़ी से हॉकी निकाली और हॉकी से रिक्शे वाले की पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने ट्विटर पर संज्ञान लिया हैं और कार्यवाही का आश्वासन दिया हैं.

समाजवादी पार्टी की नेताओं की गुंडई सत्ता में रहते हुए तो चरम पर थी पर सत्ता से हाथ धोने के बावजूद उनकी बदतमीजी अभी निकल नहीं पा रही है. सत्ता में रहते हुए कई बार देखा गया था कि नेताजी लोग किसी को कुछ नहीं समझते थे फिर चाहे वह कोई आईएएस अधिकारी हो या कोई पुलिस वाला हो या कोई आम इंसान ही क्यों ना हो.