Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रामगोपाल यादव बोले केंद्र में सरकार आने पर यूपी के सरकार को करेंगे बरखास्त

फ़िरोज़ाबाद में आज समाजबादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सयुक्त जन सभा का आयोजन किया गया जिसमे दोनों ही पार्टी के नेता और सेकड़ो कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा किसानों की आधी कमाई तो बाबा जी की गायें ही खा जाती है। जिसकी बजह से प्रदेश का किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है।

फ़िरोज़ाबाद के टूंडला विधानसभा क्षेत्र के गाँव नगला झम्मन आज समाजबादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सयुक्त जन सभा का आयोजन किया गया जिसमे दोनों ही पार्टी के नेता और सेकड़ो कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा के राष्ट्रिय महा सचिव प्रो0 रामगोपाल यादव ने इशारों इशारों में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यूपी के भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करेंगे। उन्होंने 1977 में हुए तख्तापलट की याद दिलाते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह ने 12 राज्यों की कांग्रेस की सरकार को किया बर्खास्त था। वही उन्होंने एक उदारहण देते हुए कहा कि केंद्र सरकार डीएम की तरह होती है और वहीं राज्य सरकार लेखपाल की तरह होती है। जब डीएम अपने लेखपाल को एक मिनट में बरखास्त कर सकता है। ऐसे ही केंद्र सरकार किसी भी प्रदेश के सरकार को एक मिनट में बरखास्त कर सकती है।

वही उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला कहा है कि आज पूरे देश का विपक्ष एकजुट है क्योंकि काफी समय से विपक्ष भी चाहता था कि यूपी में सपा- बसपा एकजुट हो जाये जो अब हो चुके हैं,उन्होंने कहा कि पिछली कारगिल की लडाई में बीजेपी यदि 2 इंच भी जमीन जीत लेती, तो बहादुरी होती, लेकिन उस समय केवल कोरी अपनी ही बड़ाई भाजपा करती दिखी थी ,प्रोफेसर यादव ने कहा कि बीजेपी के जमाने में संसद समेत कई हमले हुए है। वही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसान के साथ कर्ज माफ़ी को लेकर धोखा किया है यदि केंद्र में हमारी सरकार आयी जो आना तय है। तो हम किसानो के सारा कर्जा माफ़ करेंगे। क्यों कि देश में आज केंद्र सरकार गलत नीतियों की बजह से किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है। और मर रहे है।