Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Emergency Landing में फटा प्लेन का इंजन… एक महिला की मौत 7 घायल… वायरल हुआ VIDEO

कई बात कुछ समस्या की वजह से विमान की आपातकालीन लैंडिंग करवाई जाती है. जिसकी वजह से कई कई कई हदसे भी हो जातीं हैं. दरअसल बीते दिन अमरीका में फिलाडेल्फिया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विमान की आपात लैंडिंग दौरान हुए भयानक हादसे में  एक महिला की मौत हो गई व 7 अन्य यात्री घायल हो गए।

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के चेयरमैन रॉबर्ट समवाल्ट ने बताया कि साउथवेस्ट एयरलाइंस कंपनी की एक विमान के इंजन में खराबी के कारण कल आपात स्थिति में उतारा गया । विमान न्यूयार्क से टेक्सास के डल्लास जा रहा थालेकिन इंजन में खराबी के कारण फिलाडेल्फिया में उतारा गया। विमान में 148 यात्री सवार थे।

साउथवेस्ट एयरलाइंस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार विमान न्यूयार्क के लाग्वार्डिया हवाई अड्डे से डल्लास जा रही थी तभी अचानक फिलाडेल्फिया में उतारा गया। इस दौरान इंजन फटने से जोरदार धमाका हुआ और विमान में खिड़की के पास बैठी महिला का मुंह खिड़की के बाहर की तरफ निकल गया और  इंजन का मलबा गिरने से वो गंभीर रूप से घायल हो गई। 

इंजन फटने की आवाज से सभी यात्री बुरी तरह से घबरा गए और विमान में अफरातफरी मच गई। यात्रियों ने बड़ी मुश्किल से महिला को अंदर खींचा। इस दौरान 7 अन्य यात्री भी घायल हो गए। विमान के उतरने के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

देखें वीडियो