Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनाक्षी सिन्हा की बढीं मुश्किलें,हथकड़ी लगते विडियो वायरल,कहा सब बताऊंगी

एंटरटेनमेंट|

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना हाल ही में रिलीज हुई है और अब जल्द ही उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। लेकिन इसी बीच सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, सोनाक्षी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही है और सोनाक्षी कहती नजर आ रही हैं, ‘क्या कर रहे यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं?

ये विडियो असली है या किसी फिलिम का प्रमोशन पता नहीं चल पाया है.

सोनाक्षी पर हो चुकी है FIR

इसके साथ ही एक और विडियो वायरल हो रहा है जिसमे सोनाक्षी उसी ड्रेस में पत्रकरों को हँसते हुए पीछे मुद कर बाय करती दिख रहीं हैं. अब ये कहना मुश्किल है की इस विडियो का सच क्या है.? हाल ही में सोच्नाक्षी पर उत्तर प्रदेश में पैसे लेकर परफॉर्म न करने को लेकर पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ था और बीते दिनों सोच्नाक्षी ने एक रेडिओ इंटरव्यू में जातिसूचक शब्द भी कहे थे .

इस विडियो के वायरल होने और #AsliSonaArrested के ट्विटर पर ट्रेंड होने के बाद सोनाक्षी ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्टकर  लिखा…”मैं बहुत जल्द सारी बातें बताउंगी..