Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमेठी:कोरोना मुसीबत में मदद के लिए आगे आए समाजसेवी

शिवकेश शुक्ल/अमेठी:

कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन से गरीबों और असहायों के समक्ष भोजन का संकट उत्पन्ना हो गया है।ऐसे में उनकी मदद के लिए समाजसेवी आगे आ रहे हैं।जरूरतमंदों में राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं।कारोना संकट के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉक डाउन चल रहा है।कोरोना संक्रमण से बचने हर कोई अपने घरों में दुबका है।ऐसे में कई परिवार ऐसे भी हैं जिनके घरों में राशन खत्म हो चुका है और पैसे भी नहीं हैं कि घर की जरूरतों को पूरा कर सकें।


ऐसे लोगों को मदद पहुचाने का काम मुसाफिरखाना विकास खण्ड के गाँव पूरब बेसारा में समाजसेवी वरूण मिश्र ‘अन्ना’ नियमित तौर पर गाँव मे राशन का वितरण करके कर रहे है । वरुण मिश्र ग्रामीणों को रोजाना सभी घरेलू राशन में उपयोग आने वाली चीजें पर्याप्त मात्रा में वितरित कर रहे है। उनके साथ शिवराम साहू,सन्तराम साहू,भारत मौर्य, बबलू तिवारी,सन्तोष यादव,गोविंदा तिवारी,राहुल तिवारी, गगन तिवारी ने लोगों को राशन बांटा।

अन्ना ने ग्रामीणों को जागरूक किया कि सभी लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें और प्रशासन का सहयोग करें और कोरोना को लेकर पूरी तरह से सतर्क और चौकन्ना रहे।