Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गंगा स्नान के दौरान छह डूबे, तीन को बचाया, तीन की मौत

 


उन्नाव। अचलगंज थाना क्षेत्र के बंदीपुर घाट पर सावन के अंतिम सोमवार को गंगा स्नान के दौरान छह युवक व किशोर डूबने लगे।

किसी तरह एक युवक ने खुद को बचाने के साथ दो साथियों को बाहर निकाल लिया, लेकिन दो युवक व एक किशोर डूब गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों की तलाश शुरु की। तीन घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने उनके शव बाहर निकाले।

अचलगंज थाना क्षेत्र के मवइया लायक गांव के अरुण (15) पुत्र मुकेश, बदरका निवासी रिन्कू (20) पुत्र रामू व सुजीत (18) पुत्र राजकुमार और अनिल पुत्र धर्मराज के अलावा सफीपुर के श्रीपाल के बेटे रौनक व गौरव पुत्र राजकुमार थाना क्षेत्र के बंदीपुर घाट नहाने के लिए गए थे।

घाट पर बालू खनन अधिक होने से गहराई अधिक हो गई थी। नहाते समय परिजनों की लापरवाही से छह युवक व किशोर गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगे। शोर सुनकर अनिल ने अपने को बचाते हुए किसी तरह गौरव और रौनक को बाहर निकाल लिया। मगर रिन्कू, सुजीत और अरुण डूब गए।

जानकारी होते ही घाट पर खासी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर बदरका चौकी की पुलिस पहुंची, मगर तमाशबीन बनी रही। पुलिस ने गंगाघाट से गोताखोरों को बुलवा कर डूबे लोगों की तलाश शुरू की गई। गोताखोरों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद दो युवक सुजीत व रिन्कू तथा किशोर अरुण के शवों को किसी तरह बाहर निकाला। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।