Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिद्धू ने राजस्थान में कहा, चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

राजस्थान विधानसभा चुनाव में सभी पार्टी ने अपनी जीत के लिए अपनी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ साथ स्टार प्रचारकों को भी लगा दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को भी मैदान में उतार दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। राजस्थान के कोटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को 4 गांधी दिए हैं। राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. वहीं बीजेपी ने हमें 3 मोदी दिए. नीरव मोदी, ललित मोदी और तीसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। सिद्धू ने इससे पहले अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया. रैली में सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाया और पूछा कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।

सिद्धू के इस विवादित बयान का कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक संवाद के स्तर को पीएम मोदी ने गिराया है। पीएम को सोचना पड़ेगा कि आप कैसा संवाद चाहते हैं।