Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिरोजाबाद में शिवपाल यादव ने की जनसभा, अखिलेश और रामगोपाल यादव पर किये कड़े प्रहार

फिरोजाबाद में शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की विधिवत घोषणा करते हुए भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस अवसर पर लखनऊ एवं अन्य जिलों से मौलवी, राजनैतिक तथा सिरसागंज सपा विधायक हरिओम यादव आदि उपस्थित रहे।

शिवपाल सिंह यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि हमने सरकार में रहकर अपने विभाग को बहुत ही अच्छे तरीके से चलाया। हमने अवैध कब्जा और गलत कामों का विरोध करते हुए अवैध कब्जा और कर्ज़ा मुक्त देश की वकालत की थी जिसका नेताजी ने समर्थन किया था।

शिवपाल सिंह यादव में बड़े मायूस लहज़े में कहा कि मुझपर कोई आरोप न होते हुए भी अपमान किया। हमने कभी भी नहीं सोचा था कि नेताजी के रहते हुए परिवार टूटे। इसी लिए मैंने अपने बेटे की कसम खाई थी कि अखिलेश के रहते हुए मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूँगा। नेताजी व बड़ों का सम्मान रखने की बात रखी। मुझे मलाई चाटने वालों ने निकाला।  मजबूर होकर पार्टी बनानी पड़ी।

यादव ने कहा कि मुझे लखनऊ में बंगला मिलने को लेकर भाजपा से मिला होने की अफवाहें फैलाई जा रही है। सीनियर विधायक को बंगला मिलता है जिसका मैं हकदार हूं, उसी क्रम में मुझे बंगला मिला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद्दार हूं ऐसे हज़ारों बंगलो को लात मार सकता हूँ।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा को हम उखाड़ फेंकना चाहिते हैं और समान विचारधाराओं वाली पार्टियों को मैनें आमंत्रित किया।

उन्होंने किसानों की भी वकालत की। उन्होंने शिक्षा मित्रों को पुरानी पेंशन दिलाने, संविदा कर्मियों को रेगुलर करने, छात्रवृत्ति दिलाने का वायदा किया। श्री यादव ने इस मंच से रामपुर से संजय सक्सेना, मेरठ से अनामिका व अन्य लोकसभा सीटों से अपने पार्टी प्रतियाशियों की भी घोषणा की। अन्त में उन्होंने भारी मतों से जिताकर विरोधियों की जमानत जब्त कराने की अपील की।