Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खाकी हुई शर्मशार, नर्तकी के साथ कॉन्स्टेबल ने जमकर लगाए ठुमके

 

हमीरपुर। जिले में खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुनेहटा गांव रविवार रात नौटंकी में यूपी-100 के सिपाही ने नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाए। सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही सोमवार को जांच के आदेश कर दिये गये हैं। सिपाही ने फिल्मी गाने की धुन पर करीब दस मिनट तक ठुमके लगाये जिसे देख ग्रामीण भी दंग रह गये।

बिंवार थाना क्षेत्र के कुनेहटा गांव में रविवार की रात मुंडन संस्कार की खुशी में नौटंकी कार्यक्रम किया गया था। नौटंकी देखने के लिये आसपास के गांवों के लोग भी बड़ी संख्या में आये थे। यूपी-100 टीम के सिपाही भी नौटंकी देखने पहुंचे। इसी बीच सपना चौधरी के चर्चित गाने पर डांस कर रही एक महिला को देख सिपाही ने अपना आपा खो दिया और वर्दी में ही वह ठुमके लगाने लगा। सिपाही को ठुमके लगाते देख दर्शक ताली बजाने लगे। इसी बीच किसी ने सिपाही को डांस करने का वीडियो बना लिया और सोमवार को इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

बिंवार थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर मोहम्मद सलीम खान ने बताया कि यूपी-100 की पीआरबी-1229 में हेड कांस्टेबल श्यामलाल व हेड कांस्टेबल कौशलेन्द्र मिश्रा की ड्यूटी थी। ये दोनों कुनेहटा गांव गये थे जहां हेड कांस्टेबल श्यामलाल ने नौटंकी में फिल्मी गाने पर वर्दी में होते हुये भी ठुमके लगाये हैं।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में वर्दी में यूपी-100 के हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर मामले की जांच करायी जा रही हैं। जांच के बाद इस मामले में सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस को सिर्फ अपनी ड्यूटी करना चाहिये, उसे इस तरह के कार्यक्रम में शरीक नहीं होना चाहिये।