Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लीक हुआ SAMSUNG GALAXY Z FLIP का डिजाइन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश…

सैमसंग का अगामी फोल्डेबल फोन जेड फ्लिप काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो गई हैं. वहीं, अब इस फोन की एक वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें इसके लुक और डिजाइन को देखा जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च किया था.

हालांकि, कंपनी ने अब तक अगामी जेड फ्लिप की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इस लीक वीडियो में गैलेक्सी जेड फ्लिप के पिंक कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है. इस फोन का डिजाइन काफी हद तक मोटोरोला रेजर से मिलता है. वहीं, अनफोल्ड होने पर फोन का डिस्प्ले काफी बड़ा और आकर्षक दीखता है.

तो दूसरी तरफ बंद होने पर इसमें डुअल रियर कैमरा को देख जा सकता है. इसके अलावा इस फोन की दूसरी स्क्रीन में तारीख और समय को भी देखा जा सकेगा. तो चलिए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के डिजाइन और संभावित फीचर्स के बारे में…

Samsung Galaxy Z Flip की संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत 1,500 यूरो (करीब 1,17,600 रुपये) रखेगी. वहीं, इस फोन को गैलेक्सी अनपेक्ड इवेंट में पेश किया जा सकता है.

Samsung Galaxy Z Flip की संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के फीचर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली है. उम्मीद की जा रही हैं कि यूजर्स को इस डिवाइस में गैलेक्सी फोल्ड जैसे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.