Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जन्मदिन पर रामगोपाल ने लगाया शिवपाल को गले, मिलकर साथ में काटा केक

बीते 2 सालों से समाजवादी कुनबे में पड़ी हुई रार अब मिटती हुई दिखाई दे रही है. पहले इफ्तार पार्टी में सपा कुनबे का एक साथ दिखाई देना और फिर पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव की बर्थडे पार्टी में भाई शिवपाल सिंह यादव का मौजूद होना इस बात का प्रमाण है.

रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर दिखें शिवपाल

दरअसल, रामगोपाल यादव के 72वें जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए शिवपाल सिंह यादव इटावा के होटल अमर आशियाना में आयोजित इस कार्यक्रम में पहुंचे. दोनों नेता करीब दो साल के बाद सार्वजनिक रूप से एक मंच पर दिखाई पड़े.

रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर केक काटा. इसके बाद प्रोफेसर रामगोपाल ने शिवपाल यादव को केक भी खिलाया. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार में अब तो कोई विवाद नहीं है प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है.

भाजपा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. बीजेपी सरकार में जनता की कोई सुनवाई नहीं है.उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एक साथ एक मंच पर आकर जनविरोधी सरकार को उखाडऩा होगा. जबकि रामगोपाल यादव ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.