Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सचिन पूनियां का इंडिया टीम स्क्वॉड में हुआ चयन

सिरसा। (।(सतीश बंसल ) दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में 7 अप्रैल से 17 अप्रैल 2022 तक आयोजित इंडिया टीम ट्रायल्स में सिरसा के इगल आई शूटिंग रेंज में प्रशिक्षण ले रहे सचिन पूनियां का इंडिया टीम स्कवॉड में चयन हुआ है। सचिन की इस उपलब्धि पर अकेडमी की ओर से उसका मुंह मीठा करवाकर बधाई दी गई और भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी गई। सचिन के अभिभावकों ने भी बेटे की सफलता पर प्रसन्नता जाहिर की और उसे शुभकामनाएं दी। एकेडमी के संचालक जगमिंद्र सिंह व कोच गुरविंद्र सिंह ने बताया कि 10 मीटर एयर राइफल में सिरसा की ओर से सचिन पूनियां ने प्रतिभागिता की थी, जिसमें उसने अपने सटीक निशाने से 629.7 का स्कोर कर इंडिया टीम स्कवॉड में चयनित होने का गौरव हासिल किया।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी सचिन कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुका है और अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर चुका है। सचिन पूनियां का कहना है कि वह देश के लिए खेलना चाहता है और देश का नाम रोशन करना चाहता है।