Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिर छलका रोहित शर्मा का दर्द, बताया क्यों मिली सेमीफाइनल में हार?

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 में अपने बल्ले से आग उगलने वाले रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को कई अहम मैचों में शानदार पारियां खेलकर मैच जिताया। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उनका बल्ला नहीं चला। इस मुकाबले में टीम के कई बड़े बल्लेबाजों ने भी फैंस को निराश किया और भारत यह मैच 18 रनों से हार गया। भारत इस हार की समीक्षा कर रहा है। इस बीट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस हार की प्रमुख वजह बताते हुए एक ट्वीट किया है।

शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि टीम अहम मौके पर एक ईकाई के तौर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसी कारण आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में हार कर बाहर हो गई। उन्होंने आगे लिखा “ 30 मिनट के खराब क्रिकेट के खेल ने हमारे विश्व कप जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मेरा दिल भारी है और मुझे विश्वास है कि आपका भी होगा। घर से बाहर हमें जबरदस्त समर्थन मिला। शुक्रिया, स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए इंग्लैंड में जहां कहीं भी हम खेले।”

गौरतलब हो कि निजी तौर पर रोहित का यह विश्व कप शानदार रहा। उन्होंने इस विश्व कप में पांच शतक जमाए और नौ मैचों में 648 रन बनाए। आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कहा था कि सिर्फ 45 मिनट की खराब क्रिकेट ने भारत को विश्व कप की खिताबी रेस से बाहर कर दिया।