Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

UP के मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, चुनाव लड़ने के लिए की अपील

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने पर अटकलें और तेज हो गई हैं। वाड्रा द्वारा ऐसे संकेत के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में उनके पोस्टर लगाए गए हैं।

इसमें लिखा है कि रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। ये पोस्टर मुरादाबाद युवक कांग्रेस की तरफ से लगाए गए हैं। इसमें रॉबर्ट वाड्रा से चुनाव लड़ने की अपील की गई है। बता दें कि इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि उनके खिलाफ जारी मामले खत्म हो जाने पर वह लोगों की सेवा में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं जिससे उनके राजनीति में आने की अटकलें शुरू हो गईं।

वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में देश के विभिन्न भागों, खासकर उत्तर प्रदेश में प्रचार और अपने काम के दौरान गुजारे गए वर्षों और महीनों के बारे में लिखा तथा दावा किया कि इससे उन्हें लोगों के लिए और अधिक काम करने की प्रेरणा मिली।कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के पति वाड्रा ने कहा, ‘‘इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को व्यर्थ नहीं किया जा सकता…और इसका बेहतर इस्तेमाल किया जाना चाहिए…एक बार इन आरोप-प्रत्यारोपों के खत्म हो जाने पर, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा में बड़ी भूमिका निभानी चाहिए।’’

प्रियंका गांधी हाल में सक्रिय राजनीति में आई थी और उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया गया था। जांच एजेंसियां उनसे कथित भ्रष्टाचार और धनशोधन के आपराधिक मामलों में पूछताछ कर रही हैं जिन्हें वे राजनीति से प्रेरित बताकर खारिज करते रहे हैं।