Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Realme की शुरू हुई धमाकेदार सेल, 9 जनवरी तक मिलेगा 40 लाख तक का…

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी की धमाकेदार सेल की शुरुआत आज से यानी कि 6 जनवरी से हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी Realme ने अभी हाल ही में ऐलान किया है कि उसके पास 40 लाख से ज़्यादा यूज़र हो गए हैं और इसी के चलते इसके जश्न में कंपनी ने यह कदम उठाया है.

बता दें कि कंपनी की इस सेल का नाम Realme Yo Days सेल है. कंपनी द्वारा 40 लाख ग्राहक जोड़ने के बाद अब कंपनी ने कीर्तिमान का जश्न मनाने के लिए Realme Yo Days छाए आयोजन किया है.

OMG!! ये महिला रही 17 महीने प्रेग्नेंट, इस वजह से नहीं हुई डिलीवरी…

9 जनवरी तक चलेगी सेल 

आज शुरू होने वाली इस सेल में कई ऑफर आपको मिलेंगे. बता दें कि आज शुरू होने वली यह सेल कल 9 जनवरी तक चलेगी. कुल तीन दिनों तक इसका आयोजन किया जाएगा. 

ख़ास बात यह है कि आज से ही सेल में Realme U1 के फायरी गोल्ड वेरिएंट की पहली सेल आयोजित होगी. इसे नए साल के अवसर पर कंपनी ने पेश किया था. यह तीन दिनों की सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रियलमी की अपने ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध होगी.

यहां से आप नया स्मार्टफोन  Realme U1 Fiery Gold का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा और साथ ही इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 14,999 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. साथ ही आप 50 पर्सेंट की छूट के साथ भी के चीजें यहां से खऱीद पाएंगे.