Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रश्मि देसाई इस कंटेस्टेंट से करती हैं प्यार, बोली- प्यार मेरा इधर उधर …

 

बिग बॉस में अक्सर ही रोमांस देखने को मिला है और इस सीजन में रोमांस कही नजर नहीं आया. जब शो में रश्मि देसाई नहीं आईं थीं तब खबरें थीं वह अरहान खान को डेट कर रहीं हैं और शो में दोनों शादी करेंगे.

ऐसे में हाल ही में शो में अरहान और रश्मि देसाई के अफेयर को कंफर्म करता हुआ एंगल नजर आया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस बार दोनों के अफेयर के एंगल को रश्मि देसाई ने ही हवा दे दी है. जी दरअसल, बिग बॉस हाउस में मस्ती चल रही थी और घरवाले आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह के बीच कनेक्शन बनवाने की कोशिश कर रहे थे.

उस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मि से कहती नजर आईं- ”जहां रिश्ता नहीं है वहां अपग्रेड हो रहा है. लेकिन जहां रिश्ता है वहां….” इसके तुरंत बाद रश्मि कहती हैं- ”वहां कुछ नहीं हो रहा है.” वहीं इस बात को बोलकर रश्मि और देवोलीना हंसने लगती हैं. वहीं देवोलीना रश्मि को कहती हैं- ‘तुम अगर किसी से शादी नहीं कर रही हो तो हम दोनों कर लें शादी?’ उसके बाद रश्मि कहती हैं- ‘तू रहने दे, प्यार मेरा इधर उधर फुदक रहा है. उसमें कोई स्टेबिलिटी नाम की चीज नहीं है.’ उसके बाद रश्मि के बगल में बैठी माहिरा पूछती हैं- ‘कौन प्यार?’ इस बात के जवाब में रश्मि कहती हैं- ‘बहुत अच्छा प्यार है. दुनिया का सबसे अच्छा प्यार है.’

उसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी थोड़ा ड्रामैटिक हो बैठती हैं और देवोलीना चाकू लेकर आती हैं और हाथ काटने का ड्रामा करती हैं. उसके बाद रश्मि देसाई की मांग भरने का नाटक करती हैं और टीवी की बहुओं का ये एक्ट देखने लायक होता है. वैसे शो में यह बात तो हवा में उछल गई है कि रश्मि का प्यार अरहान ही है और इस बात को मानने से रश्मि हर बार इंकार करती नजर आईं हैं.