Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केंद्रीय मंत्री की पाकिस्तान को चेतावनी, इस बार हुई आर-पार की लड़ाई तो PoK लेकर ही मानेंगे

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35ए हटाए जाने के बाद से ही भारत में विपक्षी दल कुछ राजनेता बौखलाए हुए हैं। वहीं सीमा पार से पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह भारत को दिखाने के लिए एक के बाद एक कई भारत विरोधी फैसले ले रहा है और साथ ही युद्ध की चेतावनी भी दे रहा है।

वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से युद्ध संबंधी गीदड़ भभकियों के जवाब में अब मोदी सरकार के एक मंत्री ने भी पाक पीएम को करारा जवाब दिया है। दरअसल केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि यदि वो आर-पार की लड़ाई चाहते ही हैं, तो भारत भी इससे पीछे नहीं हटेगा और अब पीओके को लेकर ही दम लेगा।

रामदास अठावले ने यह बयान उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर वो (पाकिस्तान) दुश्मनी ही चाहते हैं, तो फिर एक बार आर-पार की लड़ाई हो ही जाए। इस बार हम पाक अधिकृत कश्मीर को वापस ले ही लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक बिल्ली के समान है और भारत उसके सामने एक शेर की तरह खड़ा है।

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को मथुरा के नयति अस्पताल एवं मरोटरी क्लब द्वारा अंगदान कार्यक्रम की शुरुआत करने के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को अंगदान का महत्व भी समझाया और साथ ही इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पाकिस्तान को चेतावनी भी दी।