Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PUBG गेम में मशगूल युवक ने पानी की जगह पिया एसिड, हुआ ये हाल

PUBG गेम के चलते बच्चों पर पड़ रहे प्रभाव के बारे में तो आप जानते ही होंगे। ज्यादातर बच्चें इस गेम के आदी हो चुके है और पढ़ाई पर ध्यान लगाने की बजाए अपना काफी समय पबजी गेम खेलमें में बिता देते है। वहीं गेम से होने वाले आए दिन हादसों की खबरे भी आती रहती है। ताजा मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहां एक युवक पबजी गेम खेलने में इतना मशगूल हो गया कि उसने पानी की जगह एसिड पी लिया। घटना के बाद परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अब वह सुरक्षित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक मूल रुप से छिंदवाड़ा का रहने वाला है जो कि अब भोपाल में रहता है। युवक का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि युवक फिलहाल खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि एसिड पीने के कारण युवक की आतें जल गई है जो आपस में चिपक गई है और उसके पेट में अलसर हो गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक को नागपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

डॉक्टर मनन गोगिया ने बताया कि हैरान करने वाली बात तो यह कि इस हादसे के बाद भी युवक ने सबक नहीं सीखा। वह इलाज के दौरान भी PUBG गेम खेलता रहा। उसे गेम खेलने की बुरी लत लगी है। समझाने के बाद भी वह नहीं समझा वह गेम खेलता रहा।