Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोदी के आने से पहले लगे जाने के पोस्टर, एक दिवसीय दौरे पर आ रहे है रायबरेली

एक दिवसीय दौरे पर रविवार को रायबरेली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध आने से पहले ही शुरू हो गया। शुक्रवार शाम से ही शहर के कई महत्वपूर्ण जगहों पर ‘मोदी वापस जाओ’ के पोस्टर लगाए गए। यह पोस्टर सपा और स्वराज अभियान द्वारा लगाए गए।

दोनों दल बीजेपी सरकार में किसानों और नौजवानों की हो रही उपेक्षा को लेकर नाराज हैं। प्रशासन को इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। आनन फानन में हरकत में आए प्रशासन ने कई स्थानों पर पोस्टर फड़वा भी दिए। एएसपी शशिशेखर सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी गांधी परिवार का गढ़ रहे रायबरेली में एक रैली को संबोधित करने के लिए रविवार को वहां पहुंच रहे हैं। वह यहां जिले को 1100 करोड़ रुपये की परियोजनओं की सौगात देंगे। पीएम मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज का निरीक्षण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री 9.50 बजे पीएम मोदी मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। 10 बजे कोच फैक्टरी का निरीक्षण और जनसभा को संबोधित करेंगे। 11.35 बजे वह यहां से प्रयागराज के लिए उड़ान भरेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी यहां 1100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।