Breaking News
Donate Now

लखनऊ में लगे राजनाथ सिंह के लापता होने के पोस्टर, पुलिस ने की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में फैले कोरोना संकट के बीच लखनऊ से एक बड़ा मामला सामने आया है, दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र यानी लखनऊ में उनके लापता होने के पोस्टर सामने आए हैं। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि इन पोस्टर्स को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता समीर खान सुल्तान और जय सिंह यादव की ओर से लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में लगवाया गया है।

वहीं यह मामला संज्ञान में आने पर पुलिस भी हरकत में आ गई है और पोस्टर लगवाने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और धारा 505 के तहत मुकदमा दर्द कर लिया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता समीर खान सुल्तान और जय सिंह यादव राजधानी के ही पारा क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इन पोस्टर्स के सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विधायक सुरेश श्रीवास्तव की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है। यही वजह है कि कोरोना महामारी के बीच राजधानी के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में यह पोस्टर लगाए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com