Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट, तस्वीरें देख आप भी हो जाएँगे इनके फैन…

बात करें किसी खूबसूरत महिला कि तो अक्सर ज़हन में बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों का ही नाम आता है. अधिकांश लोगों को यही लगता है कि जो पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं वही सबसे ज्यादा खूबसूरत होती हैं.

जो लोग सिर्फ अभिनेत्रियों को ही खूबसूरत मानते हैं उनका यह भ्रम इस युवा एथलीट की खूबसूरती को देखने के बाद टूट जाएगा. दुनिया की इस खूबसूरत एथलीट की तस्वीरों को देखकर आप भी उसके हुस्न के कायल हो जाएंगे.

क्यों सोशल मीडिया पर बांधे जा रहें इनकी तारीफों के पुल, देखें VIDEO

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं इस एथलिट की वो खूबसूरत तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

जर्मन एथलीट एलिसिया श्मिट

18 साल की जर्मन एथलीट एलिसिया श्मिट को दुनिया की सबसे खूबसूरत युवा एथलीट बताया जा रहा है. इन दिनों एलिसिया सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं  इंटरनेट पर उन्होंने अपने मेडल्स या रेस से नहीं बल्कि अपनी हॉट तस्वीरों के ज़रिए सनसनी मचा रखी है.

View this post on Instagram

Be as wild as you can as long as you can?

A post shared by ᗩlica Ѕchmidt (@alicasmd) on

जर्मनी की रहनेवाली एलिसिया श्मिट अंडर 20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत चुकी हैं और वो फिलहाल साल 2020 में टोक्यों में होनेवाले ओलंपिक की तैयारी में जुटी हुई हैं.

https://www.instagram.com/p/BfBUcYXHCyd/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

आपको बता दें कि एलिसिया ने बीच के किनारे बिकनी पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे उनके चाहनेवालों ने काफी पसंद किया और फैंस ने कमेंट के ज़रिए उन्हें सबसे कामुक और हॉट एथलीट बताया.

https://www.instagram.com/p/BkdFlIihfpo/?taken-by=alicasmd

एक एथलीट होने के साथ ही एलिसिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 40 हज़ार से भी ज्यादा फालोवर्स हैं.

एलिसिया अक्सर अपने फालोवर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उन तस्वीरों पर हजारों की तादात में फैन्स लाइक और कमेंट करते हैं.