Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बारिश में धंस गई आउटर रिंग रोड, प्रदेश सरकार पर बरसा विपक्ष 

 

लखनऊ। लखनऊ में बुधवार को हल्की बारिश होने के बाद जहां शहर में जगह-जगह पर जलभराव की समस्या दिखाई दी तो शहर के बाहर बनी आउटर रिंग रोड धंस गई। लखनऊ के बाहर की ओर किसान पथ होते हुए फैजाबाद रोड के बीच में रोड धंसने की जानकारी मिलने पर विपक्षी दलों के नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस के महानगर उपाध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि आउटर रिंग रोड बनाने का लखनऊ के सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सपना पूरा करने का दावा किया था। रोड बनकर तैयार हुई और पहली ही बारिश में धंस गई। इसे बनाने वाले लोग प्रदेश सरकार के ही हैं। उन्होंने कहा कि रोड धंसने की जांच होनी चाहिए। इस पूरे मामले की जांच के बाद जो भी व्यक्ति या संस्था दोषी पाई जाए, उसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

समाजवादी युवजन सभा के जिला प्रवक्ता अजय रत्न सिंह चौहान ने कहा कि विश्वस्तरीय गुणवत्तायुक्त किसान पथ (आउटर रिंग रोड) भाजपा की सरकार में बनाई रोड है। अब रोड धंस गई है तो वे भाजपा के लोग कहां हैं, जो लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कुदाल फावड़ा लेकर घोटाला ढूंढ रहे थे। वो एक्सप्रेस वे तो आज भी वैसे ही खड़ा है, आपका तो थोड़ी बरसात भी न झेल सका।

समाजवादी पार्टी के नेता मनोज यादव ने कहा कि यह लखनऊ का आउटर रिंग रोड है, जो राजनाथ सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। जो योगी आदित्यनाथ की देखरेख में बना है और जो धंस गया है।