Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीक्षांत समारोह में ओरेन ने 200 विद्यार्थियों में वितरित की डिग्रियां

सिरसा।।।((सतीश बंसल ) ओरेन इंस्टिट्यूट द्वारा सुर्खाब कांप्लेक्स में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया जिसमें 200 विद्यार्थियों में डिग्रियां वितरित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता अकादमी प्रमुख रश्मी अरोडा ने की। पंजाबी अभिनेत्री निशा बानो ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए विद्यार्थियों में डिग्रियां वितरित की। डायरैक्टर जगसीर सिंह बराड़ ने सभी का स्वागत करते हुए ओरेन की उपलब्धियों को सभी के साथ सांझा किया।


मुख्यातिथि निशा बानो ने कहा कि ग्लैमर्स की दुनिया में किसी पहचान का मोहताज नहीं है और ओरेन ने अपनी पहचान अपने हुनर के बलबूते कमाई है। उन्होंने कहा कि किसी भी संस्थान को पहचान बनाने में एक लंबा समय लग जाता है लेकिन खुशी की बात है कि ओरेन ने बहुत ही कम समय में एक बढिय़ा पहचान कायम की है। रश्मी अरोड़ा ने कहा कि ओरेन ने हमेशा प्रयास किया है कि  ब्यूटी एंड वैलनेस के क्षेत्र में प्रशिक्षणर्थियों के हुनर में निखार लाया जाए। ओरेन से प्रशिक्षित बच्वे विदेशों में भी नौकरी कर रहे है। आज बच्चों में डिग्रियां वितरित की गई है जोकि भविष्य में उनके काम आएंगी। ओरेन के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोहा। अतिथियों को भी ओरेन की तरफ से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।