Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लुलु मॉल विवाद पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ” मैं अपनी जिंदगी में कभी भी मॉल गया ही नहीं। 

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लुलु मॉल विवाद पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ” मैं अपनी जिंदगी में कभी भी मॉल गया ही नहीं।  वे यहीं नहीं ठहरे उन्होंने पूरे मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमने न लुलु देखा है, न लोलू। जो लोग इस मुद्दे के संबंध में जानते हैं, उनसे इसके बारे में पूछा जाना चाहिए। इतना बोलकर वो चले गए। लेकिन इससे पहले उन्होंने ‘लुलु’ शब्द से जुड़े कई अन्य सब कहे, जिसे सुन लोग हंसने लगे। सपा नेता ने पूछा, “यह ‘लुलु लुलु’ क्या है, क्या इस पर ध्यान देने अलावा कोई अन्य काम नहीं है?

मालूम हो कि 12 जुलाई को लखनऊ स्थित लुलु मॉल में आठ मुस्लिम पुरुषों द्वारा नमाज अदा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पूरे मामले में मॉल अधिकारियों की शिकायत पर एक पुलिस मामला दर्ज किया गया था और इनमें से चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। कुछ हिंदू संगठनों ने मॉल में हनुमान चालीसा का पाठ करने की अनुमति मांगी, जिसे अस्वीकार कर दिया गया। बाद में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि उन्होंने 15 जुलाई को मॉल में प्रार्थना करने की मांग की थी।