Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दर्शकों को नहीं भाई आयुष्मान खुराना की फिल्म, जानें पहले दिन कितनी की कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक शुक्रवार को रिलीज हुई है। अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में नॉर्थ ईस्ट में रह रहे लोगों की दिक्कतों को दिखाया गया है। फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा है, लेकिन ये दर्शकों को अट्रैक्ट करने में कामयाब नहीं हुई। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं कमाई में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है और जो रिपोर्ट सामने आई है वो काफी शॉकिंग है। ट्रेड एनालिस्ट्स ने ये अनुमान लगाए थे कि फिल्म पहले दिन 3 करोड़ तक कमाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म ने इससे कम कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 1.75 करोड़ कमाए हैं। ये आयुष्मान की फिल्मों में अब तक की सबसे कम कमाई है। आयुष्मान जो अब तक बधाई हो, ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं, वह अब बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज हुई थी दिसंबर 2021 में। इस फिल्म ने पहले दिन 3.75 करोड़ कमाई की थी। बता दें कि अनेक का पिछले हफ्ते रिलीज हुई भूल भुलैया 2 और हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म टॉप गन से टफ कॉम्पटीशन मिल रहा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 तो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।