Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोई भी समाज, सरकार, वर्ग, संस्था, समूह व्यक्ति मीडिया की उपेक्षा कर आगे नहीं बढ़ सकता- हरिओम मित्तल भाली

सिरसा, 24 मई -((सतीश बंसल ) आज मीडिया जीवन का एक आवश्यक अंग बन गया है क्योंकि कोई भी समाज, सरकार, वर्ग, संस्था, समूह व्यक्ति मीडिया की उपेक्षा कर आगे नहीं बढ़ सकता। अग्रवाल वैश्य समाज ने भी मीडिया की इस महत्वता को समझते हुए संगठनात्मक कार्यों और राजनीति में अपनी सौ प्रतिशत सक्रिय भागीदारी के लक्ष्य को पूरा करने में वैश्य समाज को पत्रकारिता क्षेत्र में प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया है।

जिसके तहत आगामी 5 जून को रेवाड़ी में भारतेन्दु अलंकरण समारोह का आयोजन रखा गया है। यह जानकारी अग्रवाल वैश्य समाज मीडिया कॉर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन हरिओम मित्तल भाली ने महिला प्रदेश अध्यक्ष सुशीला सर्राफ के निवास स्थान पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते दी। इस मौके पर प्रदेश महिला अध्यक्ष सुशीला सर्राफ, जिला अध्यक्ष राजेंद्र मित्तल, प्रदेश प्रचार सचिव सुशील बंसल, विधानसभा अध्यक्ष ललित गोयल, वरिष्ठ सदस्य वेद मंगल, युवा प्रदेश सचिव पुनीत बंसल, महिला जिला अध्यक्ष दीपिका बंसल, महिला फतेहाबाद प्रधान आरती सिंगला, युवा जिला अध्यक्ष मोहित गर्ग, संयोजक रतिया विधानसभा अध्यक्ष लवकेश मित्तल, उप संयोजक रतिया विपिन गोयल, पवन सर्राफ भी मौजूद रहे। हरिओम भाली ने बताया कि समाज के ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के मार्गदर्शन में प्रदेशभर के वैश्य पत्रकारों को इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए प्रदेश के कोने-कोने से पत्रकारिता से जुड़ें समाज के लोगों की सूची उन्हें प्राप्त होनी प्रारंभ हो चुकी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में ये अपनी तरह का एक अनूठा कार्यक्रम होने वाला है क्योंकि आज तक इतने बड़े स्तर पर पत्रकारों के लिए किसी भी संगठन द्वारा ऐसा आयोजन नहीं किया गया है। वहीं प्रदेश प्रवक्ता सुमित गर्ग हिंदुस्तानी ने भी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज अपनी राजनीतिक भागीदारी के संकल्प को पूरा करने के लिए पूरी तरह संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत और निकाय चुनावों में समाज पूरी तैयारी के साथ अपने प्रत्याशियों को उतारेगा।